Sapotra, Karauli: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा करौली दौरे पर हैं. शुक्रवार को मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के महोली गांव में जनसुनवाई की. इस दौरान ग्रामीणों की विभिन्न समस्याओं को सुना साथ ही संबंधित अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देश दिए.मंत्री ने विकास कार्यों को लेकर कई घोषणा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा की जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों द्वारा सड़क, पानी, बिजली, विद्यालय कक्ष निर्माण एवं चारदीवारी निर्माण की एवं  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महोली पर चिकित्सक एवं चिकित्सा कर्मी द्वारा समय पर नहीं आने की समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया . इस पर मंत्री ने समस्या समाधान के संबंधित अधिकारी एवं विभाग को अवगत कराकर निस्तारण के निर्देश दिए. 


इस दौरान पंचायती राज मंत्री ने  महोली विद्यालय में चारदीवारी निर्माण को 20 लाख,  बहोरीपुरा गांव में सामुदायिक भवन को 10 लाख, बाबली गांव में सामुदायिक भवन को 10 लाख, महोली विद्यालय में कक्षा कक्ष निर्माण के लिए 20 लाख व सार्वजनिक रोड की सुरक्षा दीवार को 10 लाख एवं नरेगा से कन्वर्जन से कार्य की घोषणा की. इससे पहले मंत्री के महोली गांव पहुंचने पर क्षेत्रीय लोगों द्वारा  51 किलो की माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया .  


इस मौके पर जिला प्रमुख प्रतिनिधि रक्षी लाल बेरवा, प्रधान पंचायत समिति करौली प्रतिनिधि जलधारी मीणा करसाई, कोटा महोली, मामचारी, अतेवा, पतरामपुरा, गुरदय, खूननगर आदि पंचायतों के सरपंच एवं गांव के पंच पटेल मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें-


Dungarpur news: अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर


राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड