Karauli News: जिला मुख्यालय स्थित होली खिड़कियां क्षेत्र से बाइक सवार युवकों द्वारा एक सर्राफा व्यापारी का अपहरण और मारपीट कर उसे घायल करने और लूटपाट की एफआईआर करौली कोतवाली में दर्ज हुई है. घायल सर्राफा व्यापारी को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है. प्रारंभिक जांच में आपसी लेनदेन के विवाद की बात सामने आई है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन पुत्र परसोत्तम गुप्ता निवासी चौबे पाड़ा करौली के सीताबाड़ी क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान संचालित करता है. बताया जा रहा है कि सर्राफा व्यापारी का जिला मुख्यालय निवासी एक युवक से पिछले तीन-चार साल से लेनदेन का मामला चल रहा है. 



लेनदेन को लेकर सर्राफा व्यापारी ने 26 मई को युवक से रुपए का तकादा किया था. तकादे से नाराज होकर युवक ने 27 मई को शाम 7 बजे के करीब घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित के पिता ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि पवन गुप्ता शाम 7 बजे के लगभग ट्रक यूनियन क्षेत्र में रहने वाली अपनी बहन के घर से लौट रहा था. 


इस दौरान बाहर अचानक मोटरसाइकिल सवार होकर आए आरोपी युवक और उसके साथियों ने मारपीट की तथा मोटर बाइक पर बिठा कर पीड़ित को ले गए. मेला दरवाजा बाहर रणगमा तालाब वाले रास्ते की ओर ले गए और सर्राफा व्यापारी से मारपीट की तथा जेब में रखे रुपए, सोने की चैन आदि को लूट कर ले गए. घायल व्यापारी को बाद में करौली अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उपचार चल रहा है. 



घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अनुज शुभम सहित पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से घटनाक्रम की जानकारी ली है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.