Karauli latest News: राजस्थान के करौली जिले में सरमथुरा मार्ग स्थित NH-23 आमन का पुरा के पास लग्जरी एसयूबी ने पैदल चल रही एक महिला और दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास मोटर बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार पिता की मौत हो गई जबकि पुत्री घायल हो गई. पैदल चल रही महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है. घायल बालिका और महिला का करौली अस्पताल में उपचार चल रहा है. मोटर बाइक को टक्कर मारने के बाद एसयूबी अनियंत्रित होकर पलट गई. करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर शुक्रवार सुबह मृतक के परिजन और समाज के लोग अस्पताल के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए. सड़क पर जाम लगाकर 50 लाख की आर्थिक सहायता, एक परिजन को सरकारी नौकरी, आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी और घायल बालिका के उपचार में मदद की मांग की. सूचना पर करौली विधायक दर्शन सिंह, डीएसपी अनुज शुभम और तहसीलदार महेंद्र गुर्जर मौके पर पहुंचे तथा समझाइश कर जाम खुलवाया. इस दौरान परिजनों को नियमानुसार सरकारी सहायता, संविदा पर नौकरी और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिया है. 


साथ ही धरना समाप्त कराकर यातायात सुचारु कराया और मृतक का अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है. करौली सदर थानाधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रकाश हरिजन पुत्र दीपा उम्र 35 साल निवासी पहाड़ी मीरान की पत्नी करौली अस्पताल में भर्ती हैं. वह देर रात पत्नी के लिए खाना लेने अपने गांव बाइक से जा रहा था. प्रकाश के साथ उसकी पुत्री प्रियंका भी बाइक पर बैठी हुई थी. इस दौरान एक एसयूबी ने सरमथुरा मार्ग NH-23 से स्थित दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास बाइक को टक्कर मार दी. 


यह भी पढ़ें- क्या सीएम भजनलाल ने बचा लिए उजड़ने से 150 आशियाने? हाई कोर्ट ने दिया था आदेश...


बाइक सवार पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पिता-पुत्री को करौली अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद पिता को मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. बाइक को टक्कर मारने से पूर्व एसयूबी ने आमन का पुरा में पैदल चल रही एक महिला को भी टक्कर मारी थी. दुर्घटना में किस्तूरी पत्नी परसराम माली उम्र 35 साल निवासी आमन का पुरा गंभीर रूप से घायल हुई हैं. 


घायल बालिका और महिला का करौली अस्पताल में उपचार चल रहा है. एसयूबी दीप पुरा में बाइक को टक्कर मारने के बाद आगे जाकर पलट गई. करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में हरिजन समाज के लोग हॉस्पिटल के बाहर एकत्रित हो गए. इस दौरान शांति और सुरक्षा के लिए पुलिस भी अस्पताल पहुंची.