Hindaun News: हिंडौन के रीको एरिया में दो पाइप फैक्ट्री से पाइप चोरी के मामले में फरार दो आरोपियों को हिंडोन नई मंडी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से करीब साढ़े नो लाख रुपए का चोरी गया माल भी बरामद किया है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है, जिससे अन्य चोरियों का खुलासा होने की भी संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हिंडौन के रीको क्षेत्र में स्थित सोलंकी सीमेंट पाइप इंडस्ट्रीज के मालिक पूरन सिंह ने 12 जनवरी को फैक्ट्री से करीब पांच लाख रुपए के पाइप और अन्य सामान चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी प्रकार 20 जनवरी को गौरव पाइप इंडस्ट्रीज के मालिक हाकम सिंह ने भी फैक्ट्री से करीब साढ़े चार लाख रुपए का सामान चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 


साथ ही थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस द्वारा जिले में चलाए जा रहे ओपरेशन वांटेड के तहत डीएसपी किशोरी लाल के सुपर विजन में एक टीम गठित की गई, जिसमें करीब 50 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की और तकनीकी संसाधन का उपयोग करते हुए मामले में मुख्य आरोपी लाखन सैनी निवासी हिंडोन और मिथुन कुमार माली निवासी जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश को हिंडौन के वर्धमान नगर 60 फिट रोड से गिरफ्तार किया.


आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद चोरी किए करीब  साढ़े नो लाख रुपए का पाइप और अन्य सामान भी बरामद किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है, जिससे अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है. आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह के अलावा हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह, मुकेश सिंह, कांस्टेबल बलबीर सिंह, गजेंद्र सिंह, रामेश्वर गोदारा, निरंजन सिंह, जोगेंद्र सिंह, हेमराज की भी अहम भूमिका रही.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!