Karauli News: राजस्थान के करौली जिले में हिंडौन के करसौली गांव में स्थित महात्मा गांधी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय को इंग्लिश मीडियम से हिंदी मीडियम करने की मांग को लेकर ग्रामीणों एवं छात्र-छात्राओं ने विद्यालय को ताला लगाकर प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



जिसमें एक पारी में हिंदी मीडियम एवं दूसरी पारी में अंग्रेजी मीडियम की शिक्षा दी जाए. जिससे बच्चे अपनी इच्छा के अनुसार विद्यालय में अंग्रेजी और हिंदी मीडियम की पढ़ाई का चयन कर सकें. ज्ञात रहे हिंडौन के कई महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा भी विद्यालय को हिंदी मीडियम में करने की मांग की जा रही है, जिसको लेकर गत दिनों प्रदर्शन भी किए गए हैं.


यह भी पढ़ें- Beawar News: राष्ट्रीय लोक अदालत में विवादों का हुआ अंतिम रूप से निस्तारण


भाजपा वृहत कार्यकारिणी समिति बैठक के दौरान डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने गीत गाया. डिप्टी सीएम दीया कुमारी पर कलाकारों द्वारा गाया गीत चर्चा का विषय बना. कलाकारों ने गीत के माध्यम से बताया कि वित्त मंत्री दीया कुमारी ने राजस्थान की जनता को ऐतिहासिक बजट देकर सभी वर्गों का ध्यान रखा है.


 



जो आगामी समय में मील का पत्थर साबित होगा. दीया कुमारी आवेगी, नई रोशनी लावेगी गीत के माध्यम से इस गीत को जनता ने सराहा और दीया कुमारी के बजट के लिए उनको सोशल मीडिया, डिजिटल मीडिया, दूरभाष के माध्यम से धन्यवाद दिया.