Karauli News: करौली के गंगापुर जिले के टोडाभीम के बालाघाट थाना अंतर्गत रानोली गांव में आधी रात को घर के बाहर सो रहे एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी.घर के बाहर सो रहे हिस्ट्रीशीटर की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई.पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश कर रही है.


पड़ोसी के घर के अहाते में खाट पर सो गया..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बालाघाट थाना अधिकारी संतोष शर्मा ने बताया कि उस्मान उर्फ आशु पुत्र मांगती उम्र 22 साल निवासी रानोली बालघाट थाने का हिस्ट्रीशीटर है, और पूर्व में कुख्यात रेखा डॉन के गिरोह का सदस्य रहा है. उस्मान उर्फ आशु शुक्रवार रात अपने घर के सामने पड़ोसी के घर के अहाते में खाट पर सो गया.रात करीब 2 बजे अज्ञात लोगों द्वारा सीने में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर आए और उन्होंने लहूलुहान अवस्था में देखकर परिजनों को घटना की सूचना दी.


 बालाघाट थाना पुलिस को घटना की सूचना दी


 परिजन घायल उस्मान को करौली हॉस्पिटल लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.इसके बाद बालाघाट थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर डीएसपी मुरारी लाल मीणा,बालाघाट थानाधिकारी संतोष शर्मा सहित पुलिस दल गांव पहुंचा और घटनाक्रम की जानकारी ली.थाना अधिकारी संतोष करौली पहुंचे हैं.जहां पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर एक-दो दिन पूर्व हुई लड़ाई को लेकर गोली मारने की आशंका व्यक्त की है,पुलिस मामले की जांच कर रही है.गांव में शांति और सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: JKJ ज्वैलर्स और जोशी ग्रुप पर 5 वें दिन भी IT का सर्च ऑपरेशन जारी, आज 21 ठिकानों पर कार्रवाई हो सकती है पूरी