Karauli News: राजस्थान के करौली के जिला मुख्यालय में बुधवार को एक बार फिर घना कोहरा देखने को मिला. जिले में शीतलहर और कोहरे ने लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल कर रखा है. वहीं, तापमान मे भी गिरावट आई है. क्षेत्र मे कोहरा और ओस गिरने से आमजन को खासी परेशानी हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर में घने कोहरे के कारण एनएच 11बी पर वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वाहन चालक कोहरे के कारण हेडलाइट जलाकर धीमी गति में बाहन चलाते नजर आए. वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में भी घने कोहरे के कारण लोगों को आवाजाही सहित अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 


कड़ाके की सर्दी और कोहरे के कारण सड़कें खाली हैं. वही जो वाहन चल रहे हैं, वह भी लाइट जलाकर चल रहे हैं. लोग चाय की थड़ी पर जाकर अलाव ताप कर सर्दी  से बचने का प्रयास कर रहे हैं. सुबह घूमने वालों की संख्या भी लगातार कम हो गई है. 


रोजमर्रा की जिंदगी में मजदूरी कर पेट पालने वाले लोगों व स्कूल जाने वाले छोटे बच्चों के लिए शीत लहर और कोहरा परेशानी का सबब बन रहा है. कोहरे के कारण सड़क परिवहन प्रभावित हो रहा है. ठंडी हवा और कोहरे के कारण तापमान में गिरावट आई है और क्षेत्रवासी सर्दी से बचाव की जुगत में लगे हैं.  


आपको बता दें कि पिछले दिनों से क्षेत्र में पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम का मिजाज बिगड़ा था. रविवार और सोमवार को बारिश के बाद मंगलवार को भी कोहरे का असर देखने को मिला. वहीं, बुधवार को भी कोहरे ने शहर को अपनी आगोश में समा रखा है. ठंडी हवाओं से तापमान में गिरावट आई है और क्षेत्रवासियों को कड़ाके की सर्दी का एहसास हो रहा है. 


यह भी पढ़ेंः यहां एक लड़की ही होती है घर में सभी भाइयों की बीवी, इस तरह बांटा जाता है वक्त