Sapotra News: नाला निर्माण के दौरान सपोटरा कस्बे में मंदिर गिरने की दुःखद घटना के बाद शनिवार को पंचायती राज मंत्री रमेश मीना ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया और दुर्घटना में मृतक परिवार के प्रति एवं घायलों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. इस दौरान दुर्घटना में दोषी अधिकारी कर्मचारी व संवेदक की लापरवाही की जांच करने के संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. मंत्री ने सपोटरा में लोगों से जनसंपर्क कर जनसुनवाई की. वहीं गांव एकट और सूरतपुरा में कन्हैया दंगल धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर गांव एकट एवं सुरतपुरा के ग्रामवासी एवं पंच पटेलों ने माला साफा पहनाकर मंत्री का भव्य स्वागत किया. इस मौके पर मंत्री ने कहा कि धार्मिक आयोजनों से धर्म के प्रति लोगों में आस्था प्रचार होता है एवं संस्कृति के प्रति जागरूकता आती है. ऐसे आयोजनों से भाईचारा बढ़ता है. कार्यक्रम के दौरान मंत्री को ग्रामीणों एवं किसानों ने बिजली कटौती की समस्या से अवगत कराया इस मौके पर मंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की.


ये भी पढ़ें- जयपुर लिटरेचर फेस्टिवलः स्टूडेंट टॉक सेशन रहा खास, साहित्य सम्मेलन में शेयर किया गया नॉलेज


साथ ही कहा कि अगर किसानों को समय पर संपूर्ण बिजली नहीं मिलेगी तो इस संबंध में मुख्यमंत्री से वार्ता करेंगें मंत्री ने सुरतपुरा एवं एकट दोनों गांव में 15 -15 लाख  विकास कार्यों की घोषणा की. विधायक कोष से एकट विद्यालय में  ₹15 लाख रुपए से कक्षा कक्ष निर्माण तथा सूरजपुरा गांव में विकास कार्य कराए जाएंगे. ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि क्षेत्र के विकास को लेकर किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी. इस मौके पर गांव के ग्रामीण, पंच पटेल , ग्राम पंचायत सरपंच एवं जनप्रतिनिधि आदि मौजूद रहे.