Karauli: मासलपुर तहसील के कोटा छावर पटवारी कुलदीप मीना और उसके 10 वर्षीय भतीजे हर्षवर्धन को अपहरण के आधा घंटे के बाद ही सदर थाना पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुलदीप मीना ने सदर थाने में मामला दर्ज करते हुए बताया कि वह अपने भतीजे हर्षवर्धन के साथ मंडरायल के रोधई गांव से अपने करौली स्थित घर आ रहा था. ससेडी मोड़ से पहले मुकेश मीणा, नर्सिग उर्फ बंटी सहित 3-4 अन्य लोगों ने उसकी कार के सामने अपने मोटर साइकिल आडी लगा दी और उन्हें रोक लिया. 


बंटी और मुकेश ने उसे गाड़ी के बाहर खींच लिया और उसके साथ मारपीट करने लग गए. फिर उसे और उसके भतीजे को आरोपी उसी की गाड़ी में बैठाकर जंगल की तरफ ले गए. बंटी ने उसकी कनपटी पर कट्टा लगा दिया और उसका मुंह बांध दिया. साथ ही 3 लाख रुपये की फिरौती की मांग की और फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.


इसके बाद आरोपी उसे छेड़ के नाले, पावर हाउस मंडरायल रोड के सामने से वापस लांगरा होते हुए वाटदा के जंगलों में लेकर गए और कहा कि पैसे ला वरना तुझे जान से मारेंगे. वहीं आरोपियों ने उसकी सोने की 2 तोला की चेन तोड़ ली. इसके बाद आरोपियों को पुलिस के सक्रिय होने की भनक लगते ही आरोपी कुलदीप और उसके भाई के लड़के हर्षवर्धन को डिमोखरी के पास मारपीट कर पटक गए. 


यह भी पढ़ेंः मेड़ता: ग्रामीणों के लिए सिर दर्द बना मुख्य मार्ग, दुर्घटना की बनी रहती है आशंका


इधर, दूसरी और पीड़ित के परिजनों ने मामले की जानकारी सदर थानाधिकारी ओमेन्द्र सिंह को दी तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत पुलिस जाब्ता के साथ घटना स्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की. मुखबिर की सूचना पर लगभग आधा घंटे में ही अपहृत बालक और उसके चाचा कुलदीप को दस्तयाब कर लिया. सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. 


Reporter-Ashish Chaturvedi


करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें 


Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को मेष को घाटा, कन्या को भी परेशानी, तुला का दिन होगा शानदार


'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'