Karauli: उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद से प्रदेश सहित करौली में भी पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है.  बुधवार को जिला मुख्यालय पर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन कोतवाली थाना परिसर में किया गया. कोतवाली थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी अमित वर्मा ने सदस्यों से शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने व सामाजिक सौहार्द बनाए रखने में पुलिस प्रशासन के सहयोग की अपील की. बैठक के दौरान समिति के सदस्यों ने शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने, यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने सहित अन्य समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया, जिसके  समाधान का डीएसपी मनराज मीणा ने आश्वासन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएसपी मनराज मीणा ने पुलिस गश्त बढ़ाने व यातायात व्यवस्था को जल्द दुरुस्त करने की बात कही, साथ ही किसी भी प्रकार की सूचना को पुलिस व प्रशासन तक पहुंचाने को भी कहा. शांति समिति के सदस्यों ने बैठक में हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया. गौरतलब है कि 2 अप्रैल को नव संवत्सर के मौके पर निकाली जा रही बाइक रैली पर पथराव व उपद्रव के बाद लगातार करौली में धारा 144 लागू है, वहीं उदयपुर की घटना के बाद से जिले में बुधवार रात 12:00 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाए भी निलंबित रही.


बैठक में उपखंड अधिकारी करौली अमित वर्मा , डीएसपी मनराज मीणा ,कोतवाली थाना अधिकारी दिनेश चंद्र मीणा सहित शांति समिति के सदस्य मौजूद रहें.


Reporter - Ashish Chaturvedi


 


यह भी पढ़ें- 


उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान


उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें