COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली: सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डीएसटी टीम की मदद से अवैध हथियार सहित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.आरोपी से अवैध देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया.


सदर थानाधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि एएसआई बृजलाल, कांस्टेबल प्रियकांत, सोनू कुमार, जीप चालक रमाकांत, टीकतपुरा, पीपलपुरा, पांचना बांध, काशीरामपुरा में गश्त कर रहे थे.जहां डी.एस.टी. हेड कांस्टेबल नरेन्द्र ने फोन पर सूचना दी कि वह कांस्टेबल रन्नो सिंह, एसके कंवर, मोहनसिंह, तेजवीर, रुपेन्द्र, बोलेरो चालक हरिसिंह के साथ बदमाश की तलाश में गुडला से करौली की तरफ जा रहे थे.जहां डीएसटी की बोलेरो के सामने एक मोटरसाईकिल जा रही थी. जिस पर नम्बर प्लेट नही थी.


मोटर साइकिल से एक युवक करौली की तरफ जा रहा है.युवक पर हथियार होने की पक्की सूचना बताई.सूचना पर एएसआई बृजलाल टीम के साथ सिलपुरा मोड पर पहुंचे.जहां डीएसटी टीम व थाना पुलिस ने मोटर साईकिल चालक को रोक कर नाम पता पूछा.आरोपी ने अपना नाम विजेन्द्र पुत्र पीतम उम्र 20 साल निवासी कांचौरा थाना बयाना जिला भरतपुर बताया.


आरोपी की तलाशी में एक अवैध देशी पिस्टल हथकढ़ एवं 04 जिंदा कारतूस 7.65 एम.एम. मिले.शख्स विजेन्द्र से उसके कब्जे में मिली देशी पिस्टल व 04 जिंदा कारतूस का लाइसेंस मांगा.लाइसेंस नहीं मिलने पर अवैध हथियार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.साथ ही आरोपी की मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है. पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया.


Reporter- Ashish chaturvedi


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें