Karauli : करौली पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से चार देसी कट्टे, 28 कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से हथियारों की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ में जुटी है. डीएसपी मनराज मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को धौलपुर से दो व्यक्तियों के मोटर बाइक पर अवैध हथियारों की खेप लेकर सप्लाई करने की सूचना मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर स्पेशल टीम , करौली सदर थाना पुलिस और साइबर टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी शुरू की. इस दौरान धौलपुर की और से एक मोटर बाइक पर दो व्यक्ति आते नजर आए. जो पुलिस टीमों की नाकाबंदी को देखकर भागने का प्रयास  करने लगे. इस दौरान टीम ने तत्परता दिखाते हुए घेरा देकर मोटर बाइक सवारों को पकड़ा. 


यह भी पढ़ें :  आयकर विभाग की कार्रवाई हुई समाप्त, 100 करोड़ रुपए से अधिक की अघोषित आय उजागर


पुलिस ने पूछताछ करने पर अपना नाम अजय मीना पुत्र केदरिया निवासी पाटौरन  बताया जिसके कब्जे से दो देशी कट्टा , 7 जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया गया. वहीं दूसरे ने अपना नाम रामनरेश मीणा निवासी करई चुरियाकी का होना बताया जिसके कब्जे से दो देशी कट्टा और बीस जिंदा कारतूस बरामद किए गए. 


पुलिस ने दोनों आरोपियों से कुल 4 अवैध देसी कट्टा , 27 जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया है.  पुलिस आरोपियों से हथियारों की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ में जुटी है. वहीं दूसरी ओर सदर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. 


Reporter : Ashish Chaturvedi


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें