Todabhim : राजस्थान के करौली के टोडाभीम कस्बे में सैनी समाज के लोगों ने, अपनी विभिन्न मांगों को लेकर फल सब्जी की दुकानों को अनिश्चित काल के लिये बंद करने का निर्णय लिया है,  जिसको लेकर कस्बे के जीप स्टैण्ड पर स्थित सैनी समाज बैठक हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकाल के लिए फल सब्जी की दुकानों समेत सैनी समाज के सभी प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय लिया गया और कस्बे में घूमकर समाज के लोगों से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की गयी. इससे पहले सोमवार को सैनी समाज के लोगों की तरफ से एसडीएम दुर्गा प्रसाद मीना को एक ज्ञापन भी सौंपा गया.


Baseri : उपखंड कार्यालय के बाहर गाय लेकर पहुंचे ABVP कार्यकर्ता, लंपी संक्रमित गायों को बचाने की गुहार


ज्ञापन के जरिए सैनी समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि हाल ही में जयपुर में किए गए आंदोलन के दौरान पुलिस प्रशासन की तरफ से सैनी समाज के लोगों को बेवजह मारा पीटा गया और उन पर मुकदमें दर्ज किए गए जिससे सैनी समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है.


उन्होंने बताया कि सैनी समाज अपनी जायज मांगों को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहा है, लेकिन सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है. माली सैनी समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि 11 सूत्री मांगों को लेकर उनके द्वारा विरोध प्रदर्शन और दुकानें बंद रखने का आह्वान किया गया है. सरकार जल्द ही उनकी मांगों को नहीं मानती है तो उनके द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा.
 
रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी


करौली की खबरों के लिए क्लिक करें


Bandikui : कृषि उपज मंडी में मेन गेट किसानों ने किया बंद, कहा- बाजरे का नहीं मिल रहा सही दाम