Todabhim, Karauli News: राजस्थान के करौली के टोडाभीम कस्बे के बालाजी रोड पर स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत चिकित्सक वीरबहादुर सिंह के साथ शुक्रवार की शाम मारपीट करने वाले दो आरोपियों को टोडाभीम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम टोडाभीम चिकित्सालय में कार्यरत डॉ. वीरबहादुर सिंह पुत्र प्रताप सिंह राजपूत निवासी दांतली अस्पताल में सांयकालीन शिफ्ट दोपहर 2 बजे से शाम 8 बजे में ड्यूटी कर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान शाम 6 बजे के लगभग पदमपुरा निवासी हंसराज मीणा और भूरी मीणा और वाल का पुरा निवासी सुमेर मीणा उनके ड्यूटी रूम में आए और उनके साथ गाली- गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. इस दौरान आरोपियों ने उनका स्टेथस्कोप तोड़ दिया और स्टूल फेंक कर मारा और अस्पताल के बाहर आने पर मारपीट करने की धमकी देने लगे. 


शोर सुनकर अस्पताल में कार्यरत अन्य चिकित्साकर्मी वहां आए और बीच-बचाव करने लगे, लेकिन आरोपियों ने उनके साथ भी गाली-गलौज की और मारपीट पर उतारू हो गए, तभी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हंसराज मीणा को हिरासत में लिया और शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया. उक्त मामले में पुलिस को आरोपियों की सरगर्मी से तलाश थी. पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस के निर्देशानुसार थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई. 


यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान


टीम प्रभारी एएसआई मानसिंह के द्वारा मामले में आरोपी हंसराज पुत्र प्यारेलाल मीणा निवासी पदमपुरा को मंडी मोड़ से और सुमेर सिंह पुत्र रामस्वरूप मीणा निवासी वाल का पुरा को बालाजी रोड जीप स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और अन्य आरोपी की तलाश जारी है. थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हंसराज मीणा पर प्रदेश के विभिन्न थानों में लगभग पांच दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. वहीं दूसरे आरोपी सुमेर मीणा पर टोडाभीम में 7 और बांदीकुई थाने में एक मुकदमा दर्ज है.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा


Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार


शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया