Karauli: शहर के सदर थाना क्षेत्र के ससेडी गांव के श्मशान घाट से एक महिला के जलते हुए शव को बरामद कर पुलिस ने जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना और मार कर जलाने का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करौली के निकट भंगी पुरा ससेडी गांव निवासी विवाहिता मीना बाई पत्नी रामवीर मीणा उम्र 24 वर्ष की मृत्यु के बाद ससुराल वालों ने अतिंम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गये. विवाहिता की मौत की सूचना ससुराल पक्ष के लोगों ने पीहर पक्ष को नहीं दी तथा शव का दाह संस्कार शुरू कर दिया. पीहर पक्ष को महिला की मृत्यु की सूचना मिलने पर करौली सदर थाना पुलिस मौके पर पहुची और मृतका के अधजले शव को करौली जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुचाया. जहां पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई.


महिला के पिता हरदयाल मीणा निवासी महू ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि लड़की को ससुराल पक्ष के लोगों ने मार कर अंतिम संस्कार कर दिया. जिसकी सूचना उनको नहीं दी गई जानकारों से मिली सूचना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ससेडी गांव के श्मशान घाट पर पहुंची, जहां जलती चिता से अध जले शव को बरामद कर सामान्य चिकित्सालय करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. विवाहिता की अप्रैल 2019 में शादी हुई थी, विवाहिता के डेढ़ वर्ष की बेटी है. मृतका का पति रामवीर खेती करता है. पूर्व में भी विवाहिता को प्रताड़ित करने का मामला महिला थाने में दर्ज करवाया गया था.


Reporter - Ashish Chaturvedi


करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी


महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा