Jhalawar: प्रदेश सरकार जहां एक और अपने 3 वर्षीय कार्यकाल को सफलतम बताते हुए खुशियां मना रही है तो वहीं झालावाड़ जिले कि भाजपा (BJP) अल्पसंख्यक मोर्चे द्वारा आज का दिन काला दिवस के रूप में मनाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही प्रदेश सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल को पूरी तरह विफल बताया और मुख्यमंत्री का पुतला भी फूंका. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन (Sanjay Jain) सहित भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्तागण भी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें - तीसरे चरण के पंचायत चुनाव को लेकर मतदान दलों की रवानगी शुरू, कल होने है चुनाव


भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष मुकीम अब्बासी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस (Congress) सरकार आज अपने 3 वर्ष पूरे कर चुकी है लेकिन महंगाई, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न जैसे मामलों पर पूरे प्रदेश में कहीं भी लगाम नहीं लग पाई है. प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है तो वहीं महिलाओं में असुरक्षा का माहौल है. ऐसे में प्रदेश सरकार अपने 3 वर्ष के कार्यकाल में पूरी तरह विफल साबित हुई है. 


यह भी पढ़ें - Baran: कोलकाता STF ने 4 लाख के जाली नोटों के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार


इसी को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे द्वारा आज का दिन काला दिवस के रूप में मनाया गया और प्रदेश सरकार के मुखिया का पुतला फूंक कर विरोध जताया गया है. प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार की विफलताओं को पूरी तरह समझ चुकी है और अगले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा सत्ता में आएगी.