MBS Hospital, Kota: आज से 2 दिन पहले महिला की मौत के बाद कोटा के एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में परिजनों ने हंगामा किया था, रेजिडेंट डॉक्टर (Resident Doctor)के साथ मारपीट की थी. इस मामले में अब रेजिडेंट डॉक्टर आर-पार की लड़ाई के मूड में आ गए हैं. आज रेजिडेंट डॉक्टर की हड़ताल का दूसरा दिन है, और ऐसे में कोटा के एमबीएस अस्पताल, न्यू मेडिकल कॉलेज और जेके लोन अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर ने कार्य बहिष्कार किया हुआ है. चिकित्सा व्यवस्था पर बड़ा असर पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 रेजिडेंट डॉक्टर मन बना चुके हैं कि जब तक उनकी मांग जबतक पूरी नहीं होती नाराजगी बनी रहेगी. इसलिए परिवार के लोगों पर कार्रवाई हो. कार्रवाई नहीं होने तक वह काम पर नहीं लौटेंगे. रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल को चिकित्सा सेवा संघ और नर्सिंग स्टाफ ने भी अपना समर्थन दे दिया है.


आज नर्सिंग स्टाफ ने भी एमबीएस अस्पताल न्यू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 2 घंटे का कार्य ने भी किया है. ऐसे में चिकित्सा व्यवस्था प्रभावित नजर आ रही है, वहीं, कल मेडिकल कॉलेज प्रशासन से रेजिडेंट डॉक्टर की बातचीत हुई. लेकिन बात नहीं बनी ऐसे में रेजिडेंट डॉक्टर ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती तब तक वह काम पर नहीं लौटेंगे. 


Reporter- Himanshu mittal


ये भी पढ़ें- सियासी पलटवारः सीएम गहलोत पर रामलाल शर्मा का निशाना, कहा- यदि मुखिया जी के पास सरकार को अस्थिर करने का प्रमाण है, तो मुकदमा दर्ज कराएं​