Kota news: कोटा के कंसुआ इलाके में चाकू से गला रेत कर रोहित वाल्मीकि नामक युवक की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चंद घंटे में ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंदिरा गांधी नगर का निवासी 
 आरोपी सुनील उर्फ बाबू पांचाल और वीरेंद्र उर्फ कालिया भारद्वाज डीसीएम इंदिरा गांधी नगर के निवासी हैं. कैथून रोड के पास पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.  आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त चाकू व छुरे बरामद कर लिए. 


आरोपी सुनील उर्फ बाबू पांचाल के खिलाफ 6 जबकि वीरेंद्र के खिलाफ दो मामले पहले से दर्ज है. आरोपियों डीसीएम कंसुआ इलाके में चाकू से गला काटकर रोहित वाल्मीकि नामक एक युवक की हत्या कर दी थी. 


मृतक राहुल वाल्मीकि इंदिरा गांधी नगर डीसीएम इलाके का निवासी था. मृतक और आरोपियों के बीच पहले से रंजिश चल रही थी.  


 वाल्मीकि समाज के लोग मोर्चरी के बाहर जुट गए
हत्या की सूचना के बाद कल बड़ी संख्या में वाल्मीकि समाज के लोग मोर्चरी के बाहर जुट गए थे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई व उचित मुआवजा दिलवाने की मांग उठाई थी. कई घंटो की समझाइश के बाद परिजन व समाज के लोग शव उठाने के लिए राजी हो तैयार हुए थे. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


क्या है पुरा मामला 


दरअसल, कोटा में  एक युवक की छुरे से गला रेत हत्या का मामला सामने आया. मृतक राहुल अपने घर खाना खा रहा था. तभी दो युवक सुनील और वीरेंद्र उसे घर से बुला कर ले गए. जिसके बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर परिजन वहां पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए. जहां उसकी मौत हो गई. जिसके बार परिजनों इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई और पुलिस तुरंत एक्शन में आकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 


यह भी पढ़ें:बकरियां चोरी करने की शिकायत पर चोरों ने जान से मारने की दी धमकी