Kota: जालोर में दलित छात्र की पिटाई के बाद मौत के मामले में सियासी वार-पलटवार का दौर परवान चढ़ता दिखाई दे रहा है. घटना के बाद जहां अटरू से कांग्रेस विधायक पानाचंद मेघवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  को आज विधायक पद से इस्तीफा भेज दिया तो वहीं अब विधायक मेघवाल के इस्तीफे पर रामगंज मंडी से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने तीखा प्रहार करते हुए इसे एक पॉलीटिकल स्टंट करार दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामगंज मंडी से भाजपा विधायक मदन दिलावर का कहना है कि पानाचंद मेघवाल महज एक दिखावा कर रहे हैं. उनका इस्तीफा महज एक पॉलीटिकल स्टंट है. अगर उन्हें इस्तीफा देना ही था तो विधानसभा अध्यक्ष के सामने व्यक्तिगत पेश होकर अपना इस्तीफा देना चाहिए था. भाजपा विधायक दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों की साख गिरती जा रही है. उनका अस्तित्व खत्म होता जा रहा है, लिहाजा ऐसे में वह अब इस्तीफा देने का नाटक कर रहे हैं.


दिलावर ने कहा कि विधायक पानाचंद मेघवाल की धरती खिसक रही है. उनका जनता से संपर्क टूटता जा रहा है. समाज के लोगों का विश्वास हासिल करने के लिए इस तरीके की अफवाह फैला रहे हैं.
गौरतलब है कि जालोर में शिक्षक ने पहले दलित छात्र की बेरहमी से पिटाई की. जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. अब इस मामले में लगातार राजनीति गर्माती जा रही है.


Reporter- KK Sharma


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो