Baran: बारां में वोट के प्रलोभन के लिए मुर्गे बांटने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है. वीडियो शाहाबाद के पंचायत समिति के वार्ड नंबर 13 के गांव बिरमानी गांव का बताया जा रहा है. यहां पर मुर्गों से भरी गाड़ी गांव में खड़ी दिख रही है और गाड़ी से निकले कुछ लोग ग्रामीणों को मुर्गे बांटते दिख रहे हैं. गाड़ी पर वार्ड नंबर 13 से खड़ी प्रत्याशी हेमलता सोनी का पोस्टर चिपका हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 21 वर्षीय युवक ने फंदे से लटककर दी जान, मामले में जुटी पुलिस


वोटिंग की रात प्रत्याशियों की धड़कन बढ़ाने ने वाली रात होती है. प्रत्याशी द्वारा वोटरों (Voters) को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्रयत्न किए जाते हैं. चुनाव में अक्सर सुनने में आता है कि वोटरों को लुभाने के लिए पैसा और दारू पार्टी बांटी जाती है लेकिन बारां जिलें के शाहबाद क्षेत्र का यह वीडियो अपने आप में अनोखा है.


यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार के 3 साल: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मनाया काला दिवस


यहां शाहाबाद पंचायत समिति से वार्ड नंबर 13 के बिरमानी गांव में वोटरों को अपने पक्ष में मतदान डलवाने के लिए मुर्गे बांटे जा रहे है. इस घटना का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आपको बता दें कि शाहाबाद पंचायत समिति के 15 वार्डों के लिए कल मतदान होने है. ऐसे में आज की रात प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को लुभाने के लिए प्रयत्न किए जा रहे हैं, जिंसमे वार्ड नंबर 13 से निर्दलीय प्रत्याशी हेमलता सोनी के समर्थकों द्वारा गांव की बस्ती में मुर्गे जा रहे हैं. वोटरों को लुभाने के लिए अपने आप में अनोखा है जो मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शाहबाद के आदिवासी क्षेत्र में हमेशा से ही वोटरों को प्रलोभन देकर खरीदने की कोशिश की जाती रही है. पहले भी अन्य चुनावों (Elections) में इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. अब देखने वाली बात होगी कि निर्वाचन विभाग क्या कार्रवाई करता है. 
Report- RAM MEHTA