Kota: कोटा के रंग तालाब इलाके के बालाजी नगर में लोगों के लिए रहना एक मुसीबत का सबब बना हुआ है. यहां से गुजर रही नहर का सीपेज इलाके की कॉलोनियों में पहुंच चुका है. ऐसे में यहां के खाली प्लॉट और घरों तक पानी आ गया है. चारों तरफ पानी ही पानी भरा है. जिससे यहां लोगों पर बीमारी का खतरा मंडराने लगा है और उससे बड़ा खतरा है मगरमच्छ का जो नहर से निकल कर के रिहायशी कॉलोनियों तक आ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाके के पार्षद को कई बार शिकायत लेकिन नहीं हुई सुनवाई


लोगों का कहना है कि बालाजी नगर इलाके के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. बावजूद इसके हमारा पार्षद हमारी नहीं सुनता. कई बार उन्हें अपनी समस्याओं के बारे में बताया गया लेकिन हर बार इलाके के लोगों की समस्या को पार्षद दरकिनार कर देते हैं. हालात यह बने हुए हैं कि सड़के टूटी हुई हैं. नहर का पानी इलाके में भरा हुआ है. जिससे बीमारी का खतरा भी बना हुआ है. इन खाली प्लॉटों में पानी भरने के बाद में अब मगर भी आ गए हैं. जिससे यहां पर बच्चे घर के बाहर नहीं निकलते. हमेशा जान का खतरा मगरमच्छ की वजह से बना रहता है.


मगरमच्छ की वजह से नहीं निकलते लोग


फिर खाली प्लॉटों में मगरमच्छ की वजह से लोग डर के साए में रहने को मजबूर है. कई बार वन विभाग को भी स्थानीय लोगों ने सूचना दी लेकिन ना ही नगर निगम और ना ही वन विभाग की तरफ से कोई यहां पर पहुंचा. ऐसे में लोगों के लिए यह मगरमच्छ खतरा बन सकते हैं क्योंकि रिहायशी इलाकों में मगरमच्छ खाली प्लॉटों में पनप रहे हैं और लोगों की जान पर खतरा मंडरा रहा है.


ये भी पढ़ें- Anta: 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार


REPORTER- HIMANSHU MITTAL