Anta: 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Anta: 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार

ट्रैक्टर चालक से मांगरोल में सरकारी अस्पताल के पास पिता के पास छोड़ने के लिए बोलकर रवाना किया था लेकिन ट्रैक्टर चालक युवक बालिका को सुनसान जगह पर ले गया.

बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला

Anta: बारां के मांगरोल पुलिस ने 11 वर्षीय बालिका के साथ ज्यादती के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मांगरोल थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी 11 वर्षीय नाबालिग ने पिता के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी थी जिसमें बताया कि उसके पिता किसी काम से मांगरोल गए थे. इस दौरान मांगरोल आने के लिए उसकी दोनों बेटियां गांव के पास ही सड़क पर वाहन का इंतजार कर रही थी तभी उनका परिचित सोनू जाट ट्रैक्टर से आया तो बड़ी बेटी ने 11 वर्षीय बहन को उसके साथ ट्रैक्टर में बिठा दिया. 

यह भी पढ़ें- नगर पालिका की लापरवाही, मवेशी गंदगी की दूषित थैलियां खाने को मजबूर

ट्रैक्टर चालक से मांगरोल में सरकारी अस्पताल के पास पिता के पास छोड़ने के लिए बोलकर रवाना किया था लेकिन ट्रैक्टर चालक युवक बालिका को सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसने पीड़िता के साथ ज्यादती कर दी. इसके बाद आरोपी उसे मौके पर ही छोड़कर धमकी देकर वहां से फरार हो गया. पीड़िता पैदल अपने पिता के पास पहुंची. जहां उसने पिता को आपबीती सुनाई. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पीड़िता का मेडिकल और मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दर्ज करवाए हैं. मामला दर्ज होने के कुछ ही घंटों में आरोपी एमपी श्योपुर के दौलतपुरा निवासी सोनू जाट पुत्र सूरजमल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया.

Reporter: Ram Mehta

 

Trending news