Ramganjmandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी उपखंड के देवली खुर्द गांव में एक खेत में एक युवक शव पेड़ से लटका मिला. जैसे ही शव मिलने की सूचना गांव में पहुचीं तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची रामगंजमंडी पुलिस ने शव को पेड़ पर से उतरा और रामगंजमंडी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने युवक को मत घोषित कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद शव को पहचान करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट लेकर पुलिस मामले की जांच की जा रही है. वहीं, एसआई श्याम सुंदर ने बताया कि देवली खेत पर लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे. व्यक्ति ने पेड़ पर श्यापी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसे उतार कर जेब चैक की गई. जिसमें मृतक की जेब से डायरी मिली. जिसमें फोन नंबर लिखे होने से परिजनों को सूचना दी. 


मृतक गिरिराज बैरवा उम्र 55 निवासी सातलखेड़ी के रूप में पहचान हुई है. मृतक दो दिन से घर से लापता था. जिसके बेटे रोहित ने सुकेत थाने में गुमशुदगी को रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. ऐसे में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, मामले की जांच की जा रही है.


 


ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट



अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें