Kota News: कोटा जिला के सुकेत आहू नदी में एक युवक का शव मिला है. मृतक युवक के सिर में धारदार हथियार से वार किए हुए थे, जिसके चलते पुलिस युवक की हत्या की आशंका जता रही है. सूचना पर आहू नदी पहुंची एसडीआरफ टीम ने पुलिस की मौजूदगी में शव को नदी से बाहर निकाला. इसके बाद मृतक के शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़े भाई पर जताई जा रही हत्या की आशंका 
झालावाड़ पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश गुर्जर पुत्र बालाराम निवासी सुकेत की पत्नी सुमित्रा बाई ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद युवक का शव नदी में तैरता हुआ मिला है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया है कि मृतक के बड़े भाई ने ही छोटे भाई का कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की है. हालांकि, पुलिस अधिकारी अभी इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. जबकि मंगलवार देर शाम को पुलिस जाब्ते के साथ एफएसएल टीम ने आहू नदी की पुलिया का मौका मुआयना किया था, जहां से टीम ने साक्ष्य जुटाए थे. 


पुलिस ने बड़े भाई कमल गुर्जर से की पूछताछ 
पुलिस सूत्रों से यह भी सामने आया है कि पुलिस ने मामले में आरोपी बड़े भाई कमल गुर्जर को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. जिसके चलते ही पूरा मामला सामने आया है. आरोपी भाई ने ही पूछताछ में छोटे भाई की हत्या कर आहू नदी में फेंकना बताया है. हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नही हुआ है. वहीं, दो वर्ष पूर्व भी आरोपी युवक ने अपने बड़े भाई की हत्या की थी, जिसका केस कोर्ट में चल रहा है.


2021 में की थी बड़े भाई कमल गुर्जर की हत्या 
ग्रामीणों ने बताया की मृतक के बड़े भाई कमल गुर्जर ने 2021 में बड़े भाई सावंरा गुर्जर की भी हत्या की थी. आरोपी ने उसकी हत्या कर खुद के खेत पर बने कुएं में फेंक दिया था. जिसका मामला छोटे भाई मृतक राजेश ने ही सुकेत थाने में दर्ज कराया था. पुलिस जांच में मामले में जमीनी विवाद सामने आया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कमल सहित 3 को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था, लेकिन कुछ दिन में ही आरोपी को बेल मिल गई थी. तभी से आरोपी बेल पर चल रहा था. 


मंगलवार को मृतक की कोर्ट में थी गवाही
बताया यह भी जा रहा है कि बड़े भाई सावंरा की हत्या के मामले छोटे भाई मृतक की मंगलवार को कोर्ट में गवाही थी, लेकिन इसके पहले की वो कोर्ट में गवाही देता उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया. फिलहाल पुलिस अभी पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ेंः इस नवरात्र मां दुर्गा की डोली पर सवारी क्या बिगाड़ सकती है बनते काम!


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!