Kota big News: राजस्थान के कोटा जिले में रामगंजमंडी क्षेत्र के ढाणी मानपुरा गांव की एक महिला के साथ ठगी कर बैंक खाते से 3 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है. जिसके चलते महिला हीरा बाई ने शहर के कोटा सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के कर्मचारियों और जिम्मेदार अधिकारियों पर चेक द्वारा रुपए निकालने का आरोप लगाया है. मामले में महिला ने मोड़क थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पीड़ित महिला ने बताया कि बैंक द्वारा खाते में 2 चेक लगने की जानकारी दी गई है. जिसपर अंगूठे के निशान नहीं हैं. केवल हस्ताक्षर हो रहे हैं. 70 हजार रुपए का एक चेक 8 अप्रैल को लगाया गया है, जबकि दूसरा चेक 1 लाख रुपए का भरकर 14 मई को बैंक में लगाया है. बाकी रुपए किसने निकाले यह बैंक का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी जानकारी नहीं दे रहा है. 


यह भी पढ़ें- Jaipur News: युवक ने महिला और बालक पर चाकू से किया हमला


बैंक अधिकारी या कर्मचारी से जब भी पूछते हैं एक ही जवाब होता है जांच कर रहे हैं. इसके चलते महिला ने मोड़क थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. मोड़क एसएचओ योगेश शर्मा ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. मामले में सेंट्रल ओकॉपरेटिव बैंक मैनेजर हेमंत सिंह से जब फोन पर ऑन रिकॉर्ड पक्ष जानना चाहा, तो मैनेजर ने मामले में संतुष्ट पूर्ण जवाब नहीं देकर अनजान बनने की कोशिश कर फोन डिसकनेक्ट कर दिया.


यह भी पढ़ें- Jaipur News: सप्लीमेंट्री आने पर कॉलेज छात्रा ने काटी हाथ की नस