Kota News: कोटा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां मात्र 25 रुपये के लिए बिहार के रहने वाले एक मजदूर की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह मामला कोटा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 4 का है. वहीं, आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. वह मध्य प्रदेश के दमोह का रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रेलवे कॉलोनी थाने के उप निरीक्षक राम सिंह बैरवा ने बताया कि 29 मई के दिन आपसी लेनदेन के विवाद में दो मजदूरों में झगड़ा हो गया था. इस मामले में बिहार निवासी 46 वर्षीय मजदूर मोहम्मद रमजान पर लाठी से हमला मध्य प्रदेश के पप्पू ने कर दिया था. इस मामले में मोहम्मद रमजान की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए. उसका उपचार झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में चल रहा था.



चिकित्सकों ने उसे ब्रेन हेमरेज बताया था. इस मामले में परिजनों ने पहले लड़ाई-झगड़े के मामले में रिपोर्ट नहीं दी थी. तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद मोहम्मद रमजान के बेटे मोहम्मद औली आजम ने रिपोर्ट दी थी, जिस पर जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया गया था. सब इंस्पेक्टर राम सिंह बैरवा ने बताया कि शनिवार सुबह मोहम्मद रमजान ने दम तोड़ दिया. इसके बाद उसके शव को निजी अस्पताल से एमबीएस अस्पताल में शिफ्ट करवाया, जहां पर पोस्टमार्टम करवाया गया है.



घटना के बाद ही आरोपी मजदूर पप्पू मौके से फरार हो गया था. इस मामले में सामने आया कि मृतक और हत्यारा दोनों कोटा जंक्शन पर चल रहे स्टेशन अपग्रेडेशन के कार्य में ही बीते तीन से चार माह से जुटे हुए थे. इसमें पप्पू को रमजान से 45 रुपये लेने थे. इसमें से 20 रुपये ही उसने दिए, जबकि 25 बकाया थे. ऐसे में यह पैसे मांगने पर ही विवाद हुआ. जिस पर पप्पू ने रमजान पर डंडे से हमला कर दिया.