Kota News: कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र की मंगलम सीमेंट फैक्ट्री के वाइस प्रेसिडेंट के बंगले में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक युवक वाइस प्रेसिडेंट का ही ड्राइवर था. बंगले के कमरे में शव पंखे के लटका देख अधिकारियों की कॉलोनी में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द


 सूचना पर मंगलम के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने मोड़क पुलिस को मामले की जानकारी दी. वही पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मोड़क सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाया है. मृतक का छोटा भाई अवदेश विश्वकर्मा भी मंगलम सीमेंट फैक्ट्री में काम करता है. मृतक के 5 साल की मासूम बेटी भी है.


फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है और आत्महत्या के कारणों का खुलासे करने में लग गई है. दरअसल, बंगले पर कोई नहीं होने से वाइस प्रेसिडेंट ने मृतक दुर्गेश को बंगले की निगरानी लिए छोड़ा था. अज्ञात कारणों ने मृतक दुर्गेश(30) पुत्र राजेंद्र जाति विश्वकर्मा निवासी महाराजगंज उत्तरप्रदेश हाल मोड़क गांव ने पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.


वही सीएचसी मोड़क में डीवाईएसपी कैलाश जिंदल भी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने सुसाइड के मामले में जानकारी ली. वही मंगलम प्रबंधन समिति द्वारा मृतक के शव को गांव पहुंचाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की गई. मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना ने बताया की मृतक दुर्गेश विश्वकर्मा पुत्र राजेंद्र निवासी उत्तर प्रदेश महाराजगंज के सुसाइड के कारणों पता नही चला है. पुलिस ने मृतक के भाई अवदेश से रिपोर्ट ली है. जिसके बाद शव के पास रखा मृतक का मोबाइल, इयर फोन जप्त किए है. जल्द ही मामले में जांच कर कारणों का पता लगाया जायेगा.


यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां