Rajasthan News: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी कस्बे में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला कर गला काट दिया. दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं. वहीं, प्रेमी ने प्रेमिका को घायल करने के बाद खुद का भी गला काट लिया, जिसके बाद खून में लथपथ हालत में प्रेमी ने खदान की 30 फीट ऊंचाई से कूद कर सुसाइड करने का प्रयास किया. इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने दोनों आनन-फानन में दोनों को सुकेत हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खदान के टीले से करीब 30 फीट नीचे लगा दी छलांग 
जानकारी के अनुसार, सातलखेड़ी के यादव मोहल्ला निवासी प्रेमी अनिल यादव और प्रेमिका संध्या मेहर का पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों पहले से शादीशुदा हैं और कोटा स्टोन खदान में मजदूरी का काम करते हैं. रोजाना की तरह दोनों गुरुवार को खदान पर काम करने गए थे. इस दौरान दोनों के बीच मे किसी बात को लेकर अनबन हो गई. इसके बाद घर आकर प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. वहीं, प्रेमी ने उसी हथियार से खुद को भी घायल कर लिया. इसके बाद प्रेमी ने आत्महत्या के इरादे से खदान के टीले से तकरीबन 30 फीट नीचे छलांग लगा दी.


पति ने प्रेमी पर लगाएं कई आरोप 
सूचना पर सुकेत थाना पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंची और मामले की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि, महिला के पति ने बताया कि पिछले काफी समय से अनिल उनकी पत्नी को परेशान कर रहा है, जिसकी कहीं शिकायत दर्ज नहीं कराई. कई बार प्रेमी अनिल से आपसी समझाइश कर मामला रफा दफा करने को कहा, लेकिन वह नहीं माना और घटना को अंजाम दे दिया. उन्होंने बताया कि अनिल पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. 


ये भी पढ़ें- हनुमानगढ़ में चल रही जहरीली हवा, स्विस कंपनी के AQI लिस्ट में आया नाम, पढ़ें...