kota news: बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा सहित तीन युवकों को संदिग्ध पाए जाने पर रामगंजमण्डी पुलिस ने उंडवा नाकाबन्दी के दौरान गिरफ्तार किया था. ओसामा सहित तीनों युवकों  मंगलवार को शांतिभंग की धाराओं  के तहत गिरफ्तार  किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में गिरफ्तार दो आरोपी ओसामा शहाब और सलमान उर्फ सैफ के खिलाफ रंगदारी में जमीन मांगने, धमकाने और फायरिंग करने के मामले में बिहार के सिवान के हुसैनगंज थाने में 10 दिन पहले मुकदमा दर्ज हुआ था. बता दें कि रामगंज मण्डी कोर्ट में पेश करने के दौरान सुकेत और रामगंज मंडी के पुलिस जवानों की भारी तैनाती रही. ऐसे में रामगंज मंडी पुलिस ने दोनों आरोपियों को बिहार पुलिस को सौप दिया.


इस विषय में रामगंज मंडी थानाधिकारी मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि कोटा से झालावाड़ की तरफ  दिल्ली की तरफ एक गाड़ी जा रही थी. चुनाव के मद्देनजर थाना इलाके के उंडवा में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग चल रही थी. इस दौरान कार को रोका गया, जिसमें तीनों सवार थे. तीनों युवक संदिग्ध लगे, ऐसे में उन्हें थाने पर लाकर उनसे पूछताछ की गई. जिसमें उन्होंने बिहार से गोवा जाने की बात कही.


हालांकि, तीनों संदिग्ध लगने पर उन्हें शांति भंग की धाराओं में गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद आरोपियों को बिहार पुलिस को सौप दिया है. तीनों आरोपियों में बाहुबली सांसद रहे शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब, सलमान उर्फ सैफ और वसीम अकरम शामिल हैं. आपको बता दें कि बिहार में आतंक का पर्याय मोहम्मद शहाबुद्दीन दो बार एमएलए और तीन बार सांसद भी रहा था. कोविड़-19 के दौरान शहाबुद्दीन की जेल में ही मौत हो गई थी.


ये भी पढ़िए


फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन


पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 


जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं