Kota News: कोटा जिले की रामगंज मंडी के विधायक और राजस्थान के शिक्षा व पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने बुधवार को रामगंज मंडी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. जहाँ चेचट क्षेत्र में भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान खेड़ली से गांव कोटड़ी जाते समय मंत्री दिलावर ने नई सड़क को क्षतिग्रस्त देखा तो मंत्री गाडी से निचे उतर गए, ज़िसके बाद उन्होंने सडक की जानकारी ली. जिस पर खेड़ली सरपंच अतुल गौतम और पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि राजीव मेघवाल ने बताया कि इस सड़क का निर्माण आठ महीने पहले पीडब्लूयूईडी द्वारा हुआ है. ठेकेदार ने घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने से नई सड़क 8 महीने में ही पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.


इस पर मंत्री दिलावर ने मौके पर ही पीडब्लूयूईडी एसई आरके सोनी और रामगंजमंडी एक्सएएन आर.के. मीणा को फोन किया. मामले की जानकारी लेते हुए सख्त नाराजगी जाहिर जताई. मंत्री ने दोनों अधिकारियों को निर्माण करने वाली कंपनी के ठेकेदार से सड़क की लागत वसूल करने और नई सिरे से सड़क निर्माण करवाने के निर्देश दिए.


ज़िसके बाद मंत्री ने दिलावर ने मुख्य अभियंता ( सड़क) सार्वजनिक निर्माण विभाग राजस्थान जयपुर मुकेश भाटी को फोन पर कहा की मैं ग्राम खेड़ली से ग्राम कोटड़ी की मिसिंग लिंक सड़क पर मौके पर खड़ा हूं, और सड़क देख कर लग रहा है कि जैसे यहां सड़क बनी ही नहीं. नवनिर्मित सीसी रोड पूरी तरह टूट गया है. यह गंभीर मामला है, इसकी तुरंत जांच करें. कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए.


यदि निर्माण करने वाली कंपनी मिलन कंस्ट्रक्शन कंपनी को इस कार्य का भुगतान एक करोड़ 60 लाख कर दिया गया है, तो उसे पुनः पुरी सड़क नए सिरे से बनवाएं. नहीं तो पूरी राशि की वसूली करें. यदि भुगतान नहीं किया है, तो इस कंपनी का भुगतान रोक दें. कार्रवाई कर रिपोर्ट भेजनें के निर्देश दिए. वहीं मंत्री दिलावर ने कहा कि भ्रष्टाचार और मिली भगत किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ज़िसके बाद वो चेचट के लिए रवाना हुए.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!