Ramganj Mandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के चेचट पुलिस ने दादागिरी करते हुए कंवरपूरा गांव के एक व्यक्ति के घर के बाहर दीवार करवा दी और फिर मामला बढ़ता देख युवक के घर बाहर की गई दीवार हो हटवा भी दी. मामला ये है कि छित्तर लाल अपने घर के बाहर अपनी दुकान पर कार्य कर रहा था और अचानक उसी के गांव के एक व्यक्ति उसकी दुकान पर आया और गाली-गलौच करने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पर परियादी चेचट थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवानी चाहिए, लेकिन चेचट पुलिस ने उसे अपने लड़के के साथ थाने में बिठा लिया और 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की, जब परियादी ने पैसे देने के लिए माना कर दिया तो चेचट पुलिस ने उसके और उसके बच्चे के साथ मारपीट की और साथ ही दो दिन तक थाने में भूखा रखा और दादागिरी करते हुए उसे और उसके बच्चे को आरोपी बना दिया और उसके घर के बाहर जाकर दीवार करवा दी, जब मामला बढ़ता नज़र आया तो चेचट पुलिस ने फिर जाकर उसके घर के बाहर दीवार हटवा दी.


यह भी पढ़ें - क्या गजेंद्र सिंह शेखावत को मिलेगी राजस्थान की कमान, किसके इशारे पर अल्का गुर्जर ने दिया बयान


वहीं युवक छित्तर लाल का आरोप है कि उसे चेचट पुलिस द्वारा कई बार परेशान किया जा रहा है और बार-बार पैसो की डिमांड करते है. छित्तर लाल का कहना है कि उसका घर के बाहर का विवाद 10/02/2021 को ही थाने में खत्म हो गया था, जिसका उनके पास लिखत समझौता पत्र भी है और उसके बाद भी हमारे साथ गलत व्यवहार किया जाता है. 


वहीं उसकी घर की महिलाओं का आरोप है कि चेचट पुलिस ने हमारे साथ भी बत्तमीजी की गलियां दी और बुरा भला कहा है. वहीं चेचट थानाधिकारी का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से रिपोर्ट आई तो दोनों का पाबंद कर दिया है. दीवार का विवाद ग्रामवासियों का है और इसमें हमारा कोई लेना देना है, वो जो आरोप हम भी लगाये जा रहे है वो बेबुनियाद आरोप है.


खबरें और भी हैं...


राहुल गांधी की यात्रा में पहुंचे किसान नेता रामपाल जाट, राजस्थान के लिए उठाई ये मांग


Jaisalmer: ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान! हर रोज करते ये गंदी डिमांड


राजस्थान का अनोखा ऑनलाइन शॉपिंग एड्रेस वायरल, डिलीवरी बॉय हंस-हंस कर लोटपोट