Rajasthan News: राजस्थान के कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद कोटा रेल मंडल के स्टेशनों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रेलवे को मिले धमकी भरे पत्र में कोटा रेल मंडल के बूंदी स्टेशन का भी नाम शामिल है, जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद दी गई है. कोटा रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों के सामानों की जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बूंदी रेलवे स्टेशन पर डॉग स्क्वायड सहित पुलिस का जाब्ता​ तैनात
वहीं, कोटा रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माणाधीन काम में आने वाले सामानों की भी जांच के लिए एक टीम बनाई गई है. कोटा रेल मंडल के स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस के खुफिया तंत्र भी एक्टिव हो गए हैं. वहीं, बूंदी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा की दृष्टि से डॉग स्क्वायड सहित पुलिस का जप्त तैनात किया गया है. इसके साथ ही कोटा रेलवे स्टेशन पर भी आने वाली ट्रेनों की सघनता से जांच की जा रही है. 



लंबे रूट की गाड़ियों की सघनता से हो रही जांच
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस और अन्य विभाग पूरी तरह से तैयार है. रेलवे अधिकारियों की मानें, तो दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर कोटा रेलवे स्टेशन महत्वपूर्ण स्टेशन माना जाता है. यहां से कई गाड़ियां मुंबई और दिल्ली के लिए निकलती है. ऐसे में लंबे रूट की गाड़ियों की सघनता से जांच की जा रही है. रेलवे अधिकारियों का कहना है कि कोटा रेल मंडल को पहले भी धमकी मिल चुकी है, लेकिन मामले की गंभीरता को हमेशा समझ कर ही सुरक्षा को और मजबूत किया गया है. 



रिपोर्टर- राजेंद्र शर्मा


ये भी पढ़ें- झोलाछाप डॉ. ने ली 14 माह के मासूम की जान, 2 दिन पहले ही क्लिनिक किया गया था सीज