Kota News: कोटा जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रात के अंधेरे में मकानों में सेंध लगाई है. बदमाशों ने तीन मकान के ताले तोड़कर नगदी और सोने-चांदी के गहने चुराए. जाग होने पर एक मकान मालिक ने चोर को दबोच लिया। इस पर चोर के साथी ने डंडे से वार कर उसे छुड़ाकर लेकर भागा. पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया। चोरी की शिकायत थाने में दी है.

 

अमरपुरा गांव निवासी अब्दुल रहीम ने बताया- घटना तड़के 3 से 4 बजे के आस-पास की है. बदमाश घर में रखी अलमारी में से 30 हजार नगदी, सोने की नथ,टिकला,कान की बाली सहित चांदी के जेवर पार करके ले गए. सुबह साढ़े 7 बजे अलमारी खुली मिली तो चोरी का पता लगा. उनके घर के सामने व 200 मीटर दूरी पर स्थित मकान में भी चोरी हुई है.

 

अब्दुल रहीम के मकान के सामने रहने वाले मोहन लाल ने बताया- वह किसी काम से गांव से बाहर गए थे. घर में माता-पिता और बच्चे थे. बदमाश कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे. लोहे के बक्से का ताला तोड़ा. बक्से में संदूक रखी थी, जिसमें 6 तौला सोने के गहने,1 किलो चांदी, 1 लाख के करीब नगदी रखी थी. बदमाश चोरी करके ले गए। सुबह साढ़े 5 बजे करीब नींद खुलने पर चोरी का पता लगा.

 

अब्दुल रहीम के मकान से 200 मीटर दूर रहने वाले हरीश ने बताया- तड़के अज्ञात बदमाश कमरें में चोरी कर रहे थे. आवाज होने पर पिता लटूर चंद सुमन की नींद खुली. उन्होंने एक बदमाश को दबोच लिया. दूसरे बदमाश ने पिता के कंधे पर डंडे से वार किया और अपने साथी को छुड़ाकर ले गया. बदमाश घर से नगदी समेत डेढ़ लाख के गहने चुराकर ले गए.