Kota News: भजनलाल सरकार के UHD मंत्री झाबरमल खर्रा दो दिवसीय कोटा प्रवास पर है. कोटा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए खर्रा ने पिछले दिनों कोटा विकास प्राधिकरण के द्वारा तुलसी गांव में ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट की प्रस्तावित जमीन अधिग्रहण करते समय तोड़ी गई राव सूरजमल हाडा की छतरी के मामले में कहां की अधिकारियों से उन्होंने रिपोर्ट मांगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई सरकार करेगी. यह पूरा मामला UDH मंत्री झाबरमल खर्रा के संज्ञान में है. इधर मंत्री ने कोटा सर्किट हाउस में कोटा विकास प्राधिकरण और कोटा उत्तर और कोटा दक्षिण नगर निगम के प्रमुख अधिकारियों की मीटिंग ली और उन्हें शहर की साफ सफाई की व्यवस्था और देवनारायण पशुपालन आवासीय योजना के बायोगैस प्लांट को संचालित करने के निर्देश दिए.


उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और आमजन भी उनसे सर्किट हाउस में सोमवार रात और मंगलवार सुबह आकर मिले. ऐसे में जो तमाम मुद्दे सामने आए उनके समाधान को लेकर इंप्लीमेंट को लेकर संबंधित अधिकारियों को मंत्री ने दिशा निर्देश दिए हैं.


इस मौके पर ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा और कोटा शहर के जिला अध्यक्ष राकेश जैन मौजूद रहे. सर्किट हाउस में यूडीएच मंत्री झाबरमल खर्रा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत भी किया.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!