Kota Rajasthan Crime News: कोटा जिले की रामगंजमंडी में खैराबाद रोड़ स्तिथि वृंदावन कॉलोनी में खंडर कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई. घटना के दौरान युवक ने अधिक शराब का सेवन किया हुआ था. कुएं के पास से गुजरने के दौरान पैर फिसलने से मौत का मामला सामने आ रहा है. खेत के  चौकीदार को कुएं में आवाज आई तो सामने कुएं में तैरती हुई चप्पल और पानी हिलोरे लेते हुए देखा. ऐसे में सीआई मनोज कुमार पुलिस जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे. वही पालिका दमखल कर्मियों ने 3 घंटे तक कुएं में सर्च ऑपरेशन चला. शव को बाहर निकाल कर सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया गया. कुएं के पास मृतक की पिकअप वाहन भी मिला है. पुलिस हत्या,सुसाइड या दुर्घटना के एंगल से जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई मनोज कुमार ने बताया की मृतक राहुल(22)  की डूबने से मौत हुई है. खेत चौकीदार से जानकारी ली सामने आया कीरात 9 बजे करीब खेत के पास पिकअप लेकर आया. जिसने पहले से ही शराब पी रखी थी.चौकीदार सोया हुआ था. कुछ देर तक मृतक ने कुएं के पास शराब पी,जिसके बाद मृतक कुएं के पास से अपने वाहन तक जाने लगा इतने में उसका पैर फिसला और कुएं में गिर गया.


मृतक के फिसलने से कुएं पर रखे तीन चार पत्थर भी गिरे. ऐसे में चौकीदार आवाज सुन कर बाहर आया. तो कुएं से बुलबुले छूट रहे थे. और राहुल की चप्पल कुएं में तैर रही थी. साथ ही सड़क पर उसकी पिक अप भी खड़ी थी. जिसके बाद कुएं की ज्यादा गहराई होने से पालिका दमकल जाप्ता को बुलाया. पालिका कर्मियो ने कुएं में कांटे छोड़े और पहले 2 घंटे में युवक के शव का कोई सुराग नहीं लगा. जिसके बाद अचानक से कांटे में मृतक का गले का ताबीज बाहर आया. जिससे पुष्टि हुई की शव कुएं में ही है. जिसके बाद 1 घंटे के प्रयास से शव को बाहर निकाला. कांटे में मृतक का बेल्ट फंस गया था. जिससे उसे ऊपर लाया गया. वही मृतक के कुएं की सीढ़ियों से टकराने से मुंह पर चोट गई. जिसकी भी जांच की जायेंगी. सीएचसी रामगंजमंडी में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया.