Kota latest News: राजस्थान में कोटा जिले के रामगंजमंडी नगर पालिका के गोरधन पूरा माताजी सड़क मार्ग पर में बच्चों को आईसक्रीम दिलवा कर लौटते समय बाइक सवार बच्चों को स्कूटी सवार युवक नें जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार बच्चों सहित एक युवक घायल हो गया. जिन्हें पास में मौजूद नगर वाशियों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर दोनों बच्चों को झालावाड़ रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हादसे की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. हादसे के बाद स्कूटी सवार युवक मौके से फरार हो गया है. फिलहाल रामगंजमंडी पुलिस मामले की जानकारी में जुट गई है. पास में मौजूद नगर वासियों ने बताया कि रामगंज मंडी शहर की तरफ से आ रही बाइक सवार युवक और बच्चों को पीछे से आ रहे स्कूटी सवार युवक ने जोरदार टक्कर मारी दी जिसमें बाइक पर सवार 2 बच्चों को गंभीर हालत में झालावाड़ रैपर किया है. 


यह भी पढ़ें- Sikar News: आवारा गोवंशों को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल


वहीं अन्य घायलों को रामगंज मंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं रामगंजमंडी पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर घायलों के युवान और निशांत का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रेफर कर दिया गया है. वहीं अन्य घायल हनी सिंह, भानु, नंदनी सहित फूलचंद को मामूली चोटें आई है, जिनका प्राथमिक उपचार कर छूट्टी दे दी है. फिलहाल मामले की जानकारी ली जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटि सवार युवक की तलाश की जा रही है.