Kota: कोटा में नर्सिंग छात्र के अपहरण के मामले में पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी दिलखुश मीणा, राहुल मीणा, खुशवंत मीणा, अखिलेश मीणा और दिलखुश मीणा को कड़ी मशक्कत के बाद टोंक जिले से गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. छात्र ऑनलाइन गेम के जरिए सट्टा लगाता था और ऑनलाइन सट्टे के दौरान ही आरोपियों और छात्र के बीच में कुछ कहासुनी हुई. इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने अपहरण की साजिश को अंजाम दिया.


यह भी पढ़ें- कोटा एसीबी ने दबोचा घूसखोर ASI, 20 हजार की घूस लेते किया गिरफ्तार


कोटा शहर एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि नर्सिंग छात्र मनीष मीणा के अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई और कोटा सहित आसपास के जिलों में नाकाबंदी कराई गई, जिस गाड़ी से छात्र का अपहरण हुआ था. उस गाड़ी के नंबर के आधार पर सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी का मूवमेंट की लगातार जानकारी ली गई.


गाड़ी टोंक जिले के इंटर की. कोटा पुलिस भी इस गाड़ी का पीछा करती रही, जिससे आरोपी घबरा गए और छात्र को दतवास थाना क्षेत्र में छात्र को छोड़कर खेतों की तरफ निकल गए. इसके बाद कोटा पुलिस टोंक पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन कर भागे सभी आरोपियों को पूरी रात कड़ी मशक्कत कर गिरफ्तार कर लिया.


Reporter- KK Sharma