Ladpura: कैथुन थाना क्षेत्र के अरंडखेडा निवासी बंटी सुमन उम्र 23 साल सुबह 6 बजे घर से खेत के रास्ते से होकर गया. 8 लाइन पर जा रहा था, जिसका शव नहर में पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या की आंशका को लेकर केथुन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कैथुन थाना एएस आई बाबुलाल ने बताया अरंडखेडा निवासी बंटी सुमन सुबह खेत के रास्ते पर जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- लाडपुरा: सड़कों पर मरहम नहीं लगाई तो अधिकारियों को लगाएंगे पट्टी, जानें..


उसी समय उसके साथ अनहोनी हो गई. उसके बाद उसके पिता मदनलाल खेत पर पहुंचा तो मृतक बंटी का शव नहर में पड़ा मिला. परिजन मृतक को कोटा निजी सुधा अस्पताल ले गए. जहां, चिकित्सकों ने बंटी सुमन को मृतक घोषित कर दिया. बाद में परिजनों ने हत्या की आंशका जताते हुए कैथुन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर केथुन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मृतक का मेडीकल टीम से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया, जिसका शाम 5 बजे अरंडखेडा में गमगीन माहौल अन्तिम दाह-संस्कार किया गया.


गांव में पसरा सन्नाटा, खुशियां मातम में बदली
मृतक बंटी माता-पिता का इकलौता बेटा था. माता-पिता मेहनत-मजदुरी कर घर का पालन पोषण करते हैं. मृतक के एक बड़ी और एक छोटी बहन है, जिनके उपर से भाई का साया उठ जाने से बहनों और माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. मृतक के परिजन चाचा लिलितेश पंवार ने बताया बंटी का कुछ दिन पहले किसी से झगड़ा हुआ था. उन्होंने बंटी की जान से मारने की धमकी दी थी. मृतक बंटी की शर्ट फटी हुई थी और हाथों और पेर में नाखुनों के निशान हो रहे थे. मृतक बंटी नहर में उल्टा पड़ा हुआ था.


Reporter: Himanshu Mittal