Kota NEET student Case: राजस्थान के कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके में एक छात्रा ने सुसाइड कर लिए. छात्रा ने बिल्डिंग की नौवीं मंजिल से कूद कर सुसाइड कर लिया. मामला बुधवार शाम करीब 4 बजे का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पांचवी मंजिल पर फ्लैट
कारणों का पता नहीं लग सका है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि छात्रा बागिशा तिवारी, रीवा मध्यप्रदेश की रहने वाली थी. जो कि कोटा में नीट की तैयारी कर रही थी. छात्रा ने एक मल्टी में अपने भाई और मां के साथ पांचवी मंजिल पर फ्लैट लेकर रहती थी. 



नीट का रिजल्ट
उसने बुधवार शाम को फ्लैट की खिड़की से कूदकर सुसाइड कर लिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम रूम में शिफ्ट करवाया. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही नीट का रिजल्ट आया था, जिसके बाद से वह तनाव में थी.


आपको बता दें कि मंगलवार की शाम neet ug के परिणाम घोषित हुए थे,जिसके अगले दिन ही इस घटना हुई. जानकारी के मुताबिक इस छात्रा ने  नीट-यूजी की परीक्षा दी थी. छात्रा के इस कदम से घर में मातम का माहौल पसरा हुआ है. नीट-यूजी की रिजल्ट आने के बाद छात्रा  तनाव में थी, छात्रा  भाई और मां के साथ पांचवी मंजिल पर फ्लैट लेकर रहती थी. 


Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.


यह भी पढ़ें:ब्लाइंड मर्डर! महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना तो उतारा मौत के घाट


यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:भाभी और देवर के बीच खूनी संघर्ष, भतीजा और भतीजी को उतार मौत के घाट, फिर ट्रेन के आगे कूद....