Rajasthan Crime News:ब्लाइंड मर्डर! महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना तो उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2281457

Rajasthan Crime News:ब्लाइंड मर्डर! महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना तो उतारा मौत के घाट

Rajasthan Crime News:राजधानी के करधनी थाना इलाके में 2 जून को हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है.दोनों आरोपी 2 साल पहले कालवाड़ थाना इलाके में हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर में भी शामिल रहे हैं.

Jaipur Crime News

Rajasthan Crime News:राजधानी के करधनी थाना इलाके में 2 जून को हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है. वहीं 2 साल पहले कालवाड़ थाना इलाके में हुई एक अन्य महिला के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए उस वारदात में भी एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

करधनी थाने में हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर की वारदात में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी 2 साल पहले कालवाड़ थाना इलाके में हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर में भी शामिल रहे हैं.डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि 2 जून को करधनी थाना इलाके के निवारू लिंक रोड पर महिला की खून से सनी नग्न लाश बरामद हुई थी और मृतका की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचला चला गया था. 

ब्लाइंड मर्डर की वारदात को खोलने के लिए अलग-अलग 45 टीमों का गठन किया गया और वारदात स्थल के पास से गुजरने वाले 600 वाहनों को चिन्हित कर उनकी एंट्री और एग्जिट के एवरेज समय को निकाल कर पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी को आईडेंटिफाई किया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आशाराम स्वामी और राहुल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपियों से हुई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि वह महिलाओं से वेश्यावृत्ति का काम करवाते हैं और मृतका को भी उन्होंने वेश्यावृत्ति के काम के लिए दिल्ली से जयपुर बुलाया था. वैश्यावृति करवाने से पहले आरोपियों ने मृतका से शारीरिक संबंध बनाने की जिद की और मृतका द्वारा मना करने पर उसकी हत्या कर दी. 

वहीं मृतका की पहचान छुपाने के लिए धारदार हथियार से उसके चेहरे पर वार कर उसे कुचल दिया और फिर लाश को एक ओमनी वैन में डालकर निवारू लिंक रोड पर सुनसान जगह सड़क किनारे फेक फरार हो गए.

आरोपियों से जब पूछताछ की गई और उनके आपराधिक रिकार्ड खंगाल गया तो पता चला कि आरोपी पूर्व में भी झोटवाड़ा और मालपुरा गेट थाना इलाके में दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं. 

आरोपियों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वर्ष 2022 के मई महीने में कालवाड़ थाना इलाके में हुए महिला के एक अन्य ब्लाइंड मर्डर का भी खुलासा हुआ. उक्त वारदात में आशाराम स्वामी, राहुल अग्रवाल, सुनील कुमार और मनीषा उर्फ कनक की संलिप्तता उजागर हुई. 

जब उक्त वारदात को लेकर आरोपियों से पूछताछ हुई तो पता चला कि एक युवती को वेश्यावृत्ति के लिए बुलाया गया था और उसके साथ आरोपियों ने शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. 

युवती द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और उसकी पहचान छुपाने के लिए धारदार हथियार से चेहरे पर वार कर उसका चेहरा कुचल लाश को कालवाड़ में सुनसान जगह फेंक दिया. 

ताज्जुब की बात यह है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल अग्रवाल और मनीषा उर्फ कनक आपस में सगे भाई–बहन हैं. अपनी बहन के सामने ही आरोपी मनीष ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया. 

अपने भाई की इन घिनौनी हरकतों का विरोध करने की बजाय मनीषा ने अपने भाई का ही साथ दिया. पुलिस की गिरफ्तार में आरोपी आशाराम, राहुल और सुनील को पूर्व में मालपुरा गेट थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था. उक्त वारदात में भी मनीषा ने आरोपियों का सहयोग किया था जिस पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

जयपुर पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए वेश्यावृत्ति के लिए अलग-अलग राज्यों की युवतियों और महिलाओं को जयपुर बुलाने. फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने व युवतियों द्वारा संबंध बनाने से मना करने पर नृशंस हत्या करने वाले इस गिरोह का पर्दाफाश किया है. 

पुलिस ने आरोपियों द्वारा दोनों हत्याकांड में प्रयुक्त वाहनों को भी सीज किया है.अब पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासा होने की संभावना है. देखना होगा पुलिस पूछताछ में यह आरोपी और कितने राज उगलते हैं.

यह भी पढ़ें:भाभी और देवर के बीच खूनी संघर्ष, भतीजा और भतीजी को उतार मौत के घाट, फिर ट्रेन......

Trending news