केशवरायपाटन से शुरू हुआ वसुंधरा राजे का देव दर्शन, कहा- नहीं है शक्ति प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje Power Performance) हाड़ौती के दौरे पर है. कल वसुंधरा राजे ने अपना जन्मदिन केशवरायपाटन की देव भूमि पर मनाया भगवान केशवराय की विशेष पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया.

हिमांशु मित्तल Wed, 09 Mar 2022-5:36 pm,
1/5

भगवान केशवराय के दर्शन किया

बुधवार को वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje Photos) ने भगवान केशवराय के दर्शन कर अपने दिन की शुरुआत की और चम्बल नदी के तट पर मौजूद पूरे केशवराय मंदिर को बारीकी से देखा क्यूंकि जितनी बड़ी इस मंदिर की मान्यता हे उतना ही बड़ा इतिहास भी.

2/5

राजे का देव दर्शन यात्रा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा (Vasundhara Raje In Rajasthan Election 2023) राजे ने देव दर्शन यात्रा के दूसरे दिन भी केशवराय मंदिर में पूजा अर्चना की. केशवरायपाटन में चम्बल नदी के तट पर स्थित इस मंदिर में करीब 45 मिनट तक वसुंधरा ने पूजा की, इसके बाद वह कोटा के लिए रवाना हो गईं. 

3/5

शृंगार आरती के लिए पहुंची

वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje Details) को सुबह 4 बजे केशवराय जी भगवान की मंगला आरती में शामिल होना था, लेकिन थकान अधिक होने और देरी होने पर वह सुबह 7 बजे शृंगार आरती के लिए पहुंची. वसुंधरा ने 45 मिनट तक मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान को याद किया. इस दौरान कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस की टीम मौजूद रही. इस दौरान प्रहलाद गुंजल, केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल, पूर्व मंत्री बाबूलाल वर्मा, केके विश्नोई समेत स्थानीय नेता साथ मौजूद रहे.

4/5

दौरे को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा

हाड़ौती में वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje Birthday Photos) के जन्मदिन के साथ आयोजित हुए भव्य समारोह के बाद राजे के इस दौरे को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. कोटा में वसुंधरा राजे ने मीडिया से बात की और कहा की ये दौरा कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है. इस दौरे के साथ वो जगह-जगह देव दर्शन कर रही हैं. मीडिया से बात करते हुए राजे ने कहा कि वो देव दर्शन के तहत राजस्थान के हर कौने में जाकर जनता से मिलने वाली है. कोरोना काल में जिन लोगों के बीच नहीं पहुंच पाई, उनके बीच सुख दुःख बाटेंगी.

5/5

सरकार पर राजे का हमला

कोटा में मीडिया से बात करते हुए वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje attacked on Gehlot) ने कहा कि प्रदेश में हर तरफ अपराध तेजी से बढ़ रहा है. सरकार का अपराध पर नियंत्रण नहीं है और ऐसा लगता है कि सरकार नाम की कोई चीज है ही नहीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link