Ramganjmandi: कोटा जिले के मोड़क स्टेशन कस्बे में एक मार्मिक घटना सामने आई है, जो कि युवा पीढ़ी में तनाव के प्रति असहनशीलता को दर्शाती है. रविवार को एक नाबालिग बालिका ने बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के पिता का 11 साल पहले ही निधन हो गया और उसकी मां भी उसे छोड़ कर चली गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतका अपने दादा नैनसुख और दादी गंगाबाई के साथ रहती थी. शुक्रवार को दादा दादी ने मृतका की सगाई भवानीमंडी की और शनिवार को दादा दादी शादी में कोटा चल गए. ऐसे में मृतका ने पीछे से बंद कमरे में फांसी का फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार सुबह दादा दादी घर लौटे तो पोती ने कमरे में फंदा लगाया हुआ था. 


साथ ही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग बालिका को फंदे से उतार कर सीएचसी मोड़क की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा. वहीं मृतका के कमरे से पुलिस ने कुछ साक्ष्य इक्कठे किए. वहीं मामले की जांच कर रही है.


बता दें कि दादा नैनसुख ने बताया कि पोती मुस्कान (16) को कभी मां बाप की कमी महसूस नहीं होने दी. उसकी शुक्रवार को ही भवानीमंडी सगाई कर के आए थे, जिसको घर पर छोड़ कर हम दोनों पति-पत्नी कोटा शादी में निकल गए. उसके कोई टेंशन भी नहीं दी. अब ऐसा कदम उसने किसलिए उठाया. पता ही नहीं चल रहा है.


साथ ही मोड़क एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मीना का कहना है कि कस्बे के मजीद मोहल्ला निवासी मुस्कान धोबी (16) जो कक्षा 11 की छात्रा थी, जिसने सुने मकान के बंद कमरे चुनी सेफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया है. वास्तविक कारणों को लेकर जांच की जा रही है.


Reporter: Himanshu Mittal


एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!