Rajasthan Crime: कोटा जिले के असकली में अवैध शराब की ब्रांचों की शिकायत करना एक भाजपा नेता को भारी पड़ गया. बदमाशों ने भाजपा नेता की गाड़ी रुकवाकर मारपीट की. मामला मोड़क थाना क्षेत्र के असकली गांव का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जहां एससी मोर्चा मण्डल अध्यक्ष मोहन लाल मेघवाल और उनके साथियों पर हमला हुआ. हमले में भाजपा नेता ने भागकर अपनी जान बचाई. ज़िसके बाद गुरुवार को मोड़क थाने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया.



मण्डल अध्यक्ष मोहन लाल ने बताया कि 30 सितंम्बर को मोड़क में समस्या समाधान शिविर आयोजित हुआ था. जिसमें क्षेत्रीय विधायक और राजस्थान के शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर ने अवैध शराब की ब्रांचों पर शिकायत मांगी थी. इस पर उन्होंने असकली में रामदेव मंदिर के सामने अवैध शराब ब्रांच चलने की शिकायत दी. जिस पर मंत्री ने पुलिस को प्रभावित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.



पुलिस ने अवैध शराब की ब्रांच पर कार्रवाई की। वहीं संचालक जिम्मी मीणा और किट्टू मीणा ने शिकायत पर रंजिश राखी. मण्डल अध्यक्ष मोहन लाल ने बताया कि बुधवार को निजी काम से वह भोजराज, मनोज बांरा गए थे. वहां से लौटते समय रात की 12 बज गए. उनकी बाइक हनुमान मंदिर पर खड़ी थी. जैसे ही रात को में बाइक लेने लगे जिम्मी और किट्टू लोहे के पाइप लेकर आए और अचानक से तीनों पर हमला कर दिया. हमले में भाग कर उन्होंने अपनी जान बचाई. 



जिसके बाद सुबह जिलाध्यक्ष चम्पालाल मेहरा और जिला परिषद रेणु यादव को पूरी जानकारी देकर थाने पहुचें. जहां आरोपी जिम्मी और किट्टू के खिलाफ रंजिश में मारपीट और जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट सौंप मामला दर्ज करवाया गया.



मामले में मोड़क एसएचओ योगेश शर्मा ने बताया कि रात 12 बजे मारपीट करने का मामला सामने आया है। अवैध शराब की ब्रांचो पर लागातार कार्रवाई की जा रही है। जिसकी रंजिश में घटना होना सामने आया है। उसी के चलते दोनों आरोपी जिम्मी और किट्टू को डिटेन किया गया है। मामले की जाँच कर कार्रवाई की जाएंगी।