Kota News: राजस्थान के कोटा शहर से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. इस मामले ने एक बार फिर से कोटा के कोचिंग संस्थानों को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. दरअसल, कोटा के एक कोचिंग संस्थान के गर्ल्स टॉयलेट में खुफिया कैमरे की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस कैमरे में कई लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड करने का भी मामला सामने आया है. 

 

इस मामले में कोचिंग संस्थान के एक सफाई कर्मी को हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सफाईकर्मी कोचिंग के टॉयलेट में अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड करता था. तलाशी के दौरान सफाई कर्मी के फोन में कई आपत्तिजनक वीडियो भी मिले हैं. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सफाई कर्मी कब से टॉयलेट में जाकर अपना मोबाइल छुपा रहा था और वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. 

 

वहीं, इस पूरे मामले पर कोटी सिटी के एसपी डॉ. अमृता दुहन का कहना है कि मामले में गिरफ्तार हुआ शख्स कोचिंग का सफाईकर्मी है. आरोपी कब से अपने फोन में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, इस बात का पता लगाना बहुत जरूरी है. यह जांच का विषय है. आरंभिक पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी पिछले दो-तीन दिनों से अपना मोबाइल ले जाकर बाथरूम में छिपा रहा था. फिलहाल कैथूनीपोल थाना इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है.