Kota News : राजस्थान की राजनीति में बयानों का दौर जारी है. पहले मदन दिलावर और अब गोविंद सिंह डोटासरा. सार्वजनिक मंच से सिर्फ तालियां बटोरने के लिए, जिस तरह की भाषाशैली का प्रयोग हो रहा है. सोचने पर मजबूर कर रहा है कि हम किस दिशा में जा रहे हैं. कोटा में कांग्रेस की सभा के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आईजी रविदत्त गौड़ को ही धमकी दे दी. डोटासरा का ये वीडियो वायरल हो चुका है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : लोकसभा स्पीकर चुनाव पर गहलोत का ट्वीट, कहा- ये तो पहले दिन से लग रहा था की बीजेपी के मन में खोट है

आखिर मदन दिलावर ऐसे बयान देते क्यों हैं ?


राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले DNA का मुद्दा BJP के लिए बन सकता है कोढ़ में खाज !


राजस्थान लोकसभा चुनाव के बाद राजस्थान में पहले से मजबूत हुई कांग्रेस, नीट और आदिवासियों पर दिए गए बयान को लेकर सरकार को घेर रही है. कोटा में कांग्रेस की सभा के दौरान मंच पर मौजूद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सार्वजनिक मंच से कोटा के आईजी को धमकी दी और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती मत करो, नहीं तो जीना हराम कर देंगे. ओम बिड़ला और सीएम भी नहीं बचा पाएंगे. घुटनों के बल ना चलाया तो मेरा नाम गोविंद सिंह डोटासरा नहीं.



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा आईजी रविदत्त गौड़ को कहा कि -अपने आप को संभालो, भाजपा के कहने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती मत करो, नहीं तो जीना हराम कर देंगे. कानून के हिसाब से काम करो. नहीं तो ओम बिड़ला और सीएम भी नहीं बचा पाएंगे, हमारा कुछ नहीं बिगड़ेगा.  डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के 6 महीने के कार्यकाल में रेप के 2875 मामले सामने आ चुके हैं. एससी-एसटी गरीबों के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं. 


मंच पर ही बैठे कोटा से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे प्रह्लाद गुंजल की तारीफ करते हुए डोटासरा ने कहा कि वे मजबूती से चुनाव लड़े है. उन्होने कहा कि वोटिंग से 2 दिन पहले जिस तरह सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ, बस उसी से ओम बिड़ला दिल्ला जा पाए, वरना वो यानि की बिड़ला मंडी की दुकान पर बैठे मिल जाते.



डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को नमूना कहा और बोला कि - ये माइग्रेट होकर कहां से आया है. डोटासरा ने सीएम भजनलाल से मांग की अनपढ़ और विकलांग मानसिकता वाले मंत्री मद दिलावर का इस्तीफा लें. डोडासरा बोले कि दिलावर पर 14 मामले हैं, तोंद बढ़ा ली है. पिछली सरकार में समाज कलंक मंत्री के नाम से पुकारते थे. ये आरएसएस से सीखकर आए हैं, झूठ बोलो, बार-बार और जोर जोर से बोलो.


सुनिए क्या कहा कांग्रेस के प्रदेश अध्य्क्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने-