Kota News: राजस्थान के कोटा जिले में दादाबाड़ी इलाके में एक कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र के कब्जे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जिसमें उसने लिखा है कि वह अपने परिजनों पर बोझ नहीं बनना चाहता है. इस सुसाइड नोट से यही पता चलता है कि मानसिक तनाव के चलते ही छात्र ने मौत को गले लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढें- Baran News: बारां में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते...



दादाबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लिया. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक छात्र उत्तर प्रदेश के अतीकपुर का रहने वाला है. मृतक छात्र 20 वर्षीय आशुतोष चौरसिया मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था. आत्महत्या के संबंध में उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल दादाबाड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


 



पढ़ें भीलवाड़ा की बड़ी खबर 


भीलवाड़ा में आसींद क्षेत्र के बरसनी चारभुजा नाथ जी का दो दिवसीय मेले का शुभारंभ बुधवार को मंदिर परिसर में रात्रि जागरण के साथ ही प्रारंभ हो गया. वहीं भजन कीर्तन में स्थानीय गायक कलाकारों द्वारा भजनों की प्रस्तुतियां दीं गई. दो दिवसीय मेले का आयोजन गुरुवार ओर शुक्रवार तक लगेगा. मेले से एक दिन पूर्व ही घरेलू सामग्री की दुकानें तथा खिलौने, चाट-पकौड़ी की दुकानें सज गई. 



आज शाम चार बजे रथ में सवार होकर ठाकुरजी की शोभायात्रा से नगर भ्रमण के लिए निकलेंगे. जो मंदिर परिसर होते हुए गांव के मुख्य मार्गों से होकर पुनः ठाकुरजी मंदिर में प्रवेश करेंगे. शोभायात्रा में बैंड बाजे से भक्तजन ठाकुरजी के भजनों का गायन करते हुए चलते हैं. 


 



इस दौरान अबीर गुलाल रूपी प्रसाद उड़ाते हुए भक्तजन चलते रहते हैं. महिलाएं ठाकुरजी को पलक पहाड़े तथा मंगल गीत गाती, नृत्य करती हुई आगे बढ़ती रहती हैं. मेले की रात्रि को रामस्वरूप वैष्णव एंड पार्टी शाहपुरा म्यूजिकल ग्रुप द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी.