Ramganjmandi News: कोटा जिले की रामगंजमंडी पुलिस ने 2023 नए साल पर खुशियां बांटने का कार्यक्रम किया, जिसमें 1 महीने से कार्रवाई कर 85 गुमशुदा मोबाइल को जप्त कर, उन्हें अपने मालिकों को बाटे गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना परिसर में डिप्टी आईपीएस प्रवीण नायक और सीआई मनोज कुमार ने सभी मोबाइल मालिको का सत्यापन करवाकर मोबाइल सौंपे गए. मोबाइल मालिको के पास मोबाइल आने पर सभी के चेहरे खिल उठे. मोबाइल की कीमत लगभग 6 लाख रुपए हैं.


सीआई मनोज कुमार ने बताया की सर्किल के रामगंजमंडी, मोड़क, चेचट और सुकेत सर्किल की टीम ने गुमशुदगी मोबाइल पर गुड फेथ में कार्रवाई कर 85 मोबाइल जप्त किए, जिसमें से कई मोबाइल अन्य राज्यों और जिलो में होने से लोगो ने कोरियर करवाए गए.


साथ ही जिन्होंने भी ईमानदारी का परिचय देते हुए गुमशुदा मोबाइल कोरियर किए कहियो ने थाने में आकर मोबाइल जप्त करवाए, जिसके बाद नए साल के दिन खुशी बाटने को लेकर मोबाइल मालिको थाने में बुलाकर मोबाइल दस्तावेजों का सत्यापन कर मोबाइल गिफ्ट के तौर में वितरित किए गए.


बता दें कि रामगंजमंडी पुलिस ने दो महीने पहले भी पुलिस कोटा रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा के दौरे के दौरान 103 मोबाइल को मालिको को सौंपे गए थे, जिसमें भी गुड फेथ में पुलिस टीम ने कार्रवाई की थी.


Reporter: Himanshu Mittal


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!