Sangod: अंता रोड पर नगर पालिका की ओर से बनी गोशाला का ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कुशलपाल सिंह के मुख्य आतिथ्य में लोकार्पण हुआ. गोशाला में सड़कों पर आवारा भटकते पशुओं को संरक्षण मिल सकेगा. ब्लॉक अध्यक्ष समेत नगर पालिका जनप्रतिनिधी व अधिकारियों ने फीता काटकर पट्टिका का अनावरण कर गोशाला का लोकार्पण किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पालिका अध्यक्ष कविता गहलोत ने कहा कि शहर में आवारा पशु लोगों के लिए बड़ी समस्या बन रहे हैं. नगर पालिका के पूर्ववती भाजपा बोर्ड सिर्फ नींव रखकर अपनी जिम्मेदारी से दूर हट गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौजूदा कांग्रेस बोर्ड ने करोड़ों रुपए की व्यवस्था कर गोशाला का निर्माण करवाया और अब इसका संचालन भी शुरू होगा. मुख्य अतिथि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कुशलपाल सिंह ने भी पशुपालकों से अपने पशुओं को आवारा नहीं छोड़ने एवं पशुओं को गोशाला में लाकर रखने की अपील की. अधिशासी अधिकारी मनोज मालव ने कहा कि जो पशुपालक अपने पालतु पशुओं को सड़कों पर छोड़ देते हैं, उन्हें गोशाला में लाया जाएगा. पशुपालक अपने पशु लेने आता है तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा.


गोशाला की सारी व्यवस्था नगर पालिका की देखरेख में होगी. कार्यक्रम में कांग्रेस नेता नरेश मंगल, ब्लॉक उपाध्यक्ष अफसार प्रधान, नगर उपाध्यक्ष मनोज सुवालका, युकाविअ सीपी नागर, हरीश चतुर्वेदी, शिव शिवानी, पार्षद दिनेश सुमन, विपिन नंदवाना, शिव शंकर अरविंद, दिलीप सेन, निरंजन जैन, कन्हैया लाल मीणा, रानी पिपलिया, योगेंद्र तिवारी, मास्टर महमूद मौजूद रहे.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे


दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ