Rajasthan News: प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री हीरालाल नागर आज एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे. जहां उन्होंने मोतीझील स्थित बिजली घर पर सम्भाग स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में ऊर्जा मंत्री नागर के साथ गृह राज्य मंत्री जवाहर बेढम ,विधायक बहादुर सिंह कोली ,बयाना विधायक ऋतु बनावत मौजूद रही. ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर जब बिजली निगम के अफसरों की क्लास ले रहे थे उसी समय उच्चैन क्षेत्र के कुछ किसान और ग्रामीण मीटिंग हॉल के बाहर जमा हो गए.


किसानों शिकायत थी कि बिजली कटौती से वह परेशान है उनके गांव में जीएसएस होने के बाद भी उनके गांव को ही सुचारू बिजली आपूर्ति नहीं हो पा रही है. जब ग्रामीण व किसानों ने मीटिंग में अंदर जाने की कोशिश की तो उन्हें गेट पर रोक दिया गया है. जिससे वह नाराज होकर शोर मचाने लगे. किसानों के शोर को सुनकर मीटिंग में मौजूद गृह राज्य मंत्री जवाहर बेढम मीटिंग छोड़कर बाहर निकले और उन्होंने किसानों से समझाइश की और उनका ज्ञापन लिया.


मंत्री जवाहर बेढम ने किसानों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्या का समाधान होगा. कांग्रेस राज में उन्होंने जो परेशानी झेली है उनका समाधान होगा. उन्होंने कहा कि गांव में बड़ा ट्रांसफार्मर रखा जाएगा. ऊर्जा मंत्री जी ने बिजली विभाग के अधिकारियों को इस सम्बन्ध में दिशा निर्देश दे दिए है. मंत्री बेढम की बात सुनकर किसान आश्वस्त हुए .