Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने सुखेर इलाके में में स्थित मार्बल एसोसिएशन सभागार में आयोजित मार्बल व्यवसाइयों की एक बैठक को संबोधित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान मीडिया से औपचारिक बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश और समाज को बांटने का काम किया. कांग्रेस देश में आतंकवाद, भ्रष्टाचार, जातिवाद और क्षेत्रवाद की जननी है. सत्ता प्राप्ति के लिए कांग्रेस ने देश को गर्त में ले जाने का काम किया है। लेकिन अब जनता समझ चुकी है.


जनता इस बार के चुनाव में मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की तुलना कांग्रेस के 50 साल के कार्यकाल से कर रही है। ऐसे में विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी जनता मोदी की गारंटी पर मोहर लगाएगी और प्रदेश की सभी 25 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नीति, नीयत और नेतृत्व से विहीन हो चुकी है.


यही कारण है कि राहुल गांधी की कोर टीम में रहने वाले कई बड़े नेता जो उनको सलाह देते थे वे पार्टी को छोड़ चुके है. कांग्रेस पार्टी ने रामनवमी की शोभायात्रा और भगवा ध्वज पर प्रतिबंध लगाने का काम किया. सनातन को गाली देने वालों का समर्थन किया.


यही कारण है कि अब गौरव वल्लभ सहित कई बड़े नेता भाजपा में आ रहे हैं। डूंगरपुर-बांसवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के नामांकन नही भरने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी को एक क्षेत्रीय पार्टी करार दिया.